बिलासपुररायगढ़

युवा संकल्प संगठन ने किया फ़िल्म आदिपुरुष का बहिष्कार*** *आरके,ग्रैंड,और गैलेक्सी मॉल के पहले शो को किया गया रद्द

Spread the love

****युवा संकल्प संगठन ने किया फ़िल्म आदिपुरुष का बहिष्कार*** *आरके,ग्रैंड,और गैलेक्सी मॉल के पहले शो को किया गया रद्द***
***बैन करने की उठी मांग*

रायगढ़ :- आदिपुरुष जो की हिन्दू धर्म के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को भी हताहत करने का दुष्प्रयास कर रही है। जिसका विरोध देश भर में जारी है।
सोसल मीडिया में भी लोगों का आवेश गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। मीम्स तो यहां तक बन रहे हैं कि(रावण अगर इस फ़िल्म को देख लेता तो खुद की अपनी नाभि में तीर मार लेता)
फ़िल्म के कई डायलॉग छपरी तरह के हैं जिनका असल रामायण (तुलसीदास,वाल्मीकि) से कोई सरोकार नही हैं।
मौजुदा हालात को मद्देनजर रखते हुए धार्मिक भावनायें जो आहत हुई हैं उनके विरोध में युवा संकल्प की पूरी टीम मिनीमाता चौंक में इक्कठे होकर नारे बाज़ी के तहत आरके एंटरटेनमेंट मॉल,ग्रैंड मॉल और गैलेक्सी मॉल के अंदर जाकर जमकर प्रदर्शन किया।
जिसके बाद प्रबंधकों ने दिन के पहले शो को बंद किया गया।
युवा संकल्प के पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ शासन से भी यह माँग की की इस फ़िल्म को पूर्णतः बैन किया जाए। क्योंकि नेपाल में इस फ़िल्म को बैन कर दिया गया है। तो माता कौशल्या की धरती और श्रीराम के नैनिहाल में छत्तीसगढ़ में भी इस फ़िल्म को बैन किया जाना चाइये।

*विरोध क्यों हो रहा इस फ़िल्म का*
फ़िल्म के किरदार को रामायण से रूपांतरित किया गया है जो कि एक आडम्बर है चूंकि असल रामायण से इसका कोई सरोकार नही है। किरदार में राम भगवान को बर्बरता पूर्वक दिखाया गया,कई किरदार चमड़े के वस्त्र धारण किये हुए हैं,चपरी डायलॉग तेरी पूँछ, तेरी बुआ,लंका लगा देंगे,जिससे लोगों में एक आक्रोश की भावना है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बानू खूंटे,सुजित लहरे,रजत शर्मा,संजय सोनी,भरत भूषण शास्त्री,जितेंद्र गोयल,पीयूष चौबल,शंकर महिलाने,अंकित बेहरा, दीपक मेहर,सूरज यादव, विजय चौहान,दीपक दास महंत,बबलू महंत,अमृत सिदार,पिंटू पटेल,जितेश चौहान, गौतम कुलदीप,विजय चौहान,रोहित महतो,नंदकिशोर पांडेय,राहुल बरेठ,नगेन्द्र सिंह,दुर्वासा भैया,छोटू चौहान,सुनिल चौहान,विनय टंडन,मनीष सिदार,अंशु चौहान, अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comment here