छत्तीसगढ़रायगढ़

लीलाधर बानू खुंटे समाजिक कार्यकर्ता को धार्मिक फिल्म मेरी माँ कर्मा के प्रांतीय स्टार प्रचारक बने

Spread the love

लीलाधर बानू खुंटे समाजिक कार्यकर्ता को धार्मिक फिल्म मेरी माँ कर्मा के प्रांतीय स्टार प्रचारक बने। 

रायगढ़- धार्मिक फि़ल्म मेरी माँ कर्मा के स्टार प्रचारक के लिए पॉपकॉर्न फि़ल्म प्रोडक्शन मुंबई के फि़ल्म प्रोड्यूसर डॉ. श्री डी.एन. साहू, श्री यू.के.साहू, राष्ट्रीय संयोजक एवं मध्यप्रदेश तेलघानी बोर्ड के अध्यक्ष रविकिरण साहू और राष्ट्रीय प्रचारक एवं प्रदेश प्रभारी श्री गुलाब सिंह गोल्हानी व श्री जगराम लक्ष्में राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर जी के द्वारा समाजसेवी लीलाधर बानू खुंटे जी को प्रांतीय स्टार प्रचारक के रूप नियुक्त किया है।

यह फिल्म 5 अप्रैल कर्मा जयंती के शुभ अवसर पर देश के कई सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
समस्त संत महापुरुष एक वर्ग विशेष के लिए उनका योगदान नही होता यह समस्त मानव समाज के लिए उनका योगदान होता है।
संत माता कर्मा पर फि़ल्म का निर्माण किया जाना तेली समाज के लिए विशेष गौरव का विषय है। फि़ल्म बनाने पर फि़ल्म प्रोड्यूसर डॉ. श्री डी.एन. साहू की समाज ने प्रशंसा की है।
बानू खुंटे ने सभी छत्तीसगढ़ के समस्त छत्तीसगढ़ वासियों से निवेदन किया है की इस फिल्म को अपने-अपने आसपास के सिनेमाघर में पूरे परिवार सहित जाकर जरूर देखें और संत माता कर्मा जी के त्याग, समर्पण, व सेवा के जो भाव समाज को जागरूक करने के लिए रहे उनका अनुसरण कर सके।
यह फ़िल्म 5 अप्रैल को रायगढ़ में रामनिवास टाकीज में व गैलेक्सी मॉल में लग रही है।
हिंदी फिल्म मेरी माँ कर्मा की समस्त टीम को फि़ल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी है एवं प्रांतीय स्टार प्रचारक बनाये जाने पर समस्त पदाधिकारी का आभार व्यक्त किये।

Comment here