खास खबरछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़रायगढ़

*मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को प्रभारियों ने कराई कसरत*…. ● *पिछले तीन दिनों में 852 लोगों पर हुई बिना मास्क की कार्यवाही*….

Spread the love

*रायगढ़*

● *मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को प्रभारियों ने कराई कसरत*….

● *पिछले तीन दिनों में 852 लोगों पर हुई बिना मास्क की कार्यवाही*….

● *237 लोगों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माना, लॉकडाउन के उल्लंघन पर 23 पर दर्ज एफआईआर*….

पिछले तीन दिनों से लगातार लॉकडाउन ड्यूटी पर मुस्तैद अधिकारी व जवानों द्वारा जिला मुख्यालय एवं अनुविभाग के थानों में बिना मास्क के घूम रहे लोगों तथा बाइक लेकर अनावश्यक बाहर निकले लोगों पर जुर्माने की कार्यवाही की जा रही है । प्राय: लोगों को सुबह के समय मार्निंग वॉक के बहाने निकलते देखा जा रहा है, जिन्हें चौंक-चौराहों पर तैनात जवानों द्वारा जुर्माना के कार्यवाही करने के साथ कड़ी समझाईश दिया जा रहा है । आज भी कई थानाक्षेत्र में सुबह मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को प्रभारियों द्वारा कान पकड़वा कर दुबारा अनावश्यक बाहर नहीं निकलने की समझाइश दी गई है । सुबह के बाद शाम तक सड़कों पर केवल आवश्यक सेवाओं में लोगों की आवाजाही रहती है । चौंक पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा वैक्सीनेशन व मेडिकल आदि के लिये जा रहे लोगों से पूछताछ कर जाने दिया जा रहा है । पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा वैक्सीनेशन तथा मेडिकल के लिए निकले व्यक्तियों की मदद का निर्देश जवानों को दिया गया है । कार्यवाही में लगी टीम शाम को फिर इवनिंग वॉक में निकलने वालों पर कार्यवाही की जा रही है । पिछले तीन दिनों में जिले के सभी थाना क्षेत्र अन्तर्गत *852 व्यक्तियों पर बिना मास्क* की कार्यवाही की गई है । जबकि दुपहिया लेकर अनावश्यक बाहर निकले *237 व्यक्तियों* पर मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही की गई है एवं समन शुल्क बतौर जुर्माना वसूल किया गया है, पुलिस अधीक्षक रायगढ़ के निर्देशन पर यह कार्यवाही लगातार जारी है ।

बता दें कि जुर्माने की कार्यवाही के साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही की जा रही है । अब तक *23 व्यक्तियों* के विरुद्ध नामजद एफआईआर किए जा चुके हैं । थाना सारंगढ़ , केडार कोतवाली खरसिया छाल पुसौर, भूपदेवपुर, कोतरारोड़ में एफआईआर दर्ज किये गये हैं, आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी।

Comment here