खास खबरछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़रायगढ़

*जरूरतमंद लगातार कर रहे “पुलिस हेल्प डेस्क” में कॉल और व्हाटसअप*….. ● *हेल्प डेस्क की टीम जरूरंमदों में कर रही ड्राई राशन और फूड पैकेट का वितरण*…..

Spread the love

*रायगढ़*

● *जरूरतमंद लगातार कर रहे “पुलिस हेल्प डेस्क” में कॉल और व्हाटसअप*…..

● *हेल्प डेस्क की टीम जरूरंमदों में कर रही ड्राई राशन और फूड पैकेट का वितरण*…..

● *जरूरतमंदों की मदद के लिए पुलिस हेल्प डेस्क से जुड़े शहर के गणमान्य नागरिक, समाजसेवी व महिला समूह के सदस्य*……

लॉकडाउन में जरूरतमंदों को भोजन सहित अन्य जीवनोपयोगी वस्तुएं उपलब्ध कराने पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के दिशा निर्देशन पर बनाए गए *पुलिस हेल्प डेस्क* में लगातार जरूरतमंदों द्वारा कॉल कर मदद ली जा रही है । साथ ही पुलिस हेल्प डेस्क में मदद के लिए शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ, समाजसेवी, फैक्ट्री प्रबंधन व महिला समूह के सदस्य सामने आए हैं ।

पुलिस हेल्प डेस्क के नोडल अधिकारी डीएसपी सतीश भार्गव ने बताए कि एसपी श्री संतोष सिंह द्वारा जवानों की एक टीम हेल्प डेस्क को उपलब्ध करायें हैं । जरूरतमंदों की मदद के लिये *हेल्प डेस्क के संपर्क नंबर 94 79193208* में लगातार कॉल प्राप्त हो रहे हैं । पुलिस हेल्प डेस्क में सहयोगकर्ता द्वारा प्रदाय किये गये ड्राय राशन के रखने की व्यवस्था के लिये पुलिस कन्ट्रोल रूम के कमरे को उपयोग में लिया जा रहा है । जरूरतमंदों के कॉल पर उन्हें आवश्यकतानुसार ड्राई राशन व फूड पैकेट उनके निवास स्थान पर जाकर वितरण किये जा रहें हैं । लगातार आ रहे कॉल को देखते हुये थाना, चौकी स्टाफ को कन्ट्रोल रूम बुलाकर उन्हें वितरण के लिये सामाग्री दी जा रही है, जिनके द्वारा भी जरूरतमंदों को फूड पैकेट, ड्राई राशन का वितरण किया जा रहा है । पुलिस हेल्प डेस्क में 5 ऐसे समाजसेवी जुड़े हैं, जिनके द्वारा जरूरतमंदों के लिए दोनों वक्त पका हुआ भोजन की व्यवस्था की गई है । इसी प्रकार शहर के समाजसेवी, प्लांट प्रबंधक, महिला समूह व गणमान्य नागरिक जुड़कर ड्राई राशन व जीवनोपयोगी वस्तुएं उपलब्ध कराया गया है । डीएसपी भार्गव ने बताया कि जिस प्रकार जरूरतमंदों के काल पुलिस हेल्प डेस्क में मदद के लिए आ रहें हैं, उसे देखते हुए और भी सहयोगकर्ताओं को आगे आने की आवश्यकता महसूस की जा रही है ।

Comment here