खास खबरछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़रायगढ़

खरसिया क्षेत्र के चपले टेमटेमा स्थित स्काई एलॉयज पॉवर कम्पनी में हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है,जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है

Spread the love

खरसिया क्षेत्र के चपले टेमटेमा स्थित स्काई एलॉयज पॉवर कम्पनी में हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है,जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है।जिनका इलाज एक निजी हॉस्पिटल में किया जा रहा है। हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे तीनों मजदूरों की हालात चिंताजनक बनी हुई हैं।स्थिति को देखते हुए उन्हें आईसीयू में रखा गया है। जिन मजदूरों की मौत हुई है मुन्नी लाल,यादराम सारथी और बसंत सिंह बताया जा रहा है। जबकि बच्चा प्रसाद और शिव जयसवाल समेत एक अन्य घायल को अस्पताल में एडमिट किया गया है।

बता दे स्काई एलॉयज में सेलो अचानक से ब्रेक डाउन हो गया,,जिसमें सुधारीकरण कार्य के लिए तीन मजदूर 15 फीट ऊंचाई पर चढ़कर कार्य कर रहे थे तो वही आधा दर्जन कामगार नीचे गैस कटिंग कार्य मे व्यस्त थे।इसी दौरान भारी भरकम सेलो टैंक दाहिनी ओर झुकने लगा।लिहाजा जब तक मजदूर कुछ समझ पाते तब तक लोहे का टैंक उन्हें अपनी चपेट ले चुका था।। बहरहाल एक साथ तीन मजदूरों की मौत के खबर के बाद इलाके में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है।। आसपास के ग्रामीणों की भीड़ काफी अधिक संख्या में प्लांट परिसर में मौजूद है,जिनके आक्रोश को देखते हुए प्रबंधन के अधिकारी तो गायब हो गए है।जबकि तोड़ फोड़ की आशंका को देखते पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Comment here