खास खबरछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़रायगढ़

*कंस्ट्रकश्न आफिस से लैपटॉप व ड्रील मशीन की चोरी करने वाले दो चोर के साथ एक खरीददार गिरफ्तार*…. ● *चोरी की रिपोर्ट के दूसरे ही दिन #कोतवाली पुलिस के हाथ आये दो चोर*….

Spread the love

*रायगढ़*

● *कंस्ट्रकश्न आफिस से लैपटॉप व ड्रील मशीन की चोरी करने वाले दो चोर के साथ एक खरीददार गिरफ्तार*….

● *चोरी की रिपोर्ट के दूसरे ही दिन #कोतवाली पुलिस के हाथ आये दो चोर*….

● *आरोपियों से ₹60,000 की मशरूका बरामद तीनों आरोपी भेजे गए रिमांड पर*….

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष नागर व स्टाफ की सक्रिय सूचनातंत्र से चोरी के दो आरोपियों के साथ चोरी के माल की खरीददारी करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपियों से एक लैपटॉप, ड्रील मशीन बरामद किया गया है ।

जानकारी के अनुसार कंशट्रकशन मटेरियल सप्लाई करने वाली आर.एम.सी. प्लांट के इंचार्ज रामाश्रय यादव हाल मुकाम कोतरारोड़ किराया मकान द्वारा दिनांक 14/08/2021 को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि हमारे प्लांट का काम मुख्यत: रेत, गिटटी का मशाला बनाकर देना । कम्पनी का आफिस कोतरारोड थाना के पीछे है । जहां आफिस कार्य के लिये लेपटाप व कुछ ड्रील की मशीने रखी हुई है । दिनांक 03/08/2021 के रात्र‍ि कोई अज्ञात चोर लैपटॉप व ड्रील मशीन को चोरी कर ले गया है । चोरी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध *अप.क्र. 1147/2021 धारा 457,380 भादवि* का अपराध अज्ञात आरोपी के विरूद्ध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर द्वारा अपने स्टाफ एवं मुखबिरों को अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिये लगाया गया । जिस पर आज दिनांक 15/08/2021 को स्टाफ को सूचना मिली कि रामभांठा में रहने वाले *अभय चौहान और शिव चौहान* चोरी की लैपटॉप रखे हुये हैं, सूचना पर दोनों संदेहियों को हिरासत में लिया गया । पूछताछ में दोनों दिनांक 03/08/2021 के रात्रि लैपटाप और ड्रील मशीन की चोरी करना और चोरी की लैपटाप को शिव चौहान *अपने जीजा ओम प्रकाश यादव* के पास बेचना बताये । कोतवाली पुलिस तीनों आरोपियों से लैपटाप व ड्रील मशीन कीमती 60,000 रूपये बरामद किया गया है । तीनों आरोपी 1- अभय चौहान पिता दिवाकर चौहान 20 साल 2- शिव कुमार चौहान पिता अश्वीन चौहान 20 साल 3- ओम प्रकाश यादव पिता राजू यादव 22 साल तीनों निवासी रामभांठा कोतवाली को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

थाना प्रभारी मनीष नागर के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी और चोरी के माल बरामदगी में उप निरीक्षक मान कुंवर, आरक्षक हेम प्रकाश सोन, मनोज पटनायक, पुष्पेन्द्र जाटवर की अहम भूमिका रही है ।

Comment here